OMG! तो इसलिए की थी काजोल ने अजय देवगन से शादी

0
16
Kajol with ajay devgan

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी हिंदी फिल्म सिनेमा की सबसे अच्छे पति पत्नी की जोड़ियों में शुमार की जाती है। काजोल ने अपनी शादी उस समय की जब उनका कैरियर ऊंचाइयों पर था और कुछ कुछ होता है जैसी ब्लाक बस्टर फिल्म देने के बाद उन्हें सुपरहिट अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा था। ऐसे में एकदम से शादी करके काजोल और अजय दोनों ने ही सबको चौका दिया था।

काजोल से जब अचानक शादी करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 8-9 साल हो गए थे। मैने खुद को साबित कर दिया था। मैं उन दिनों साल में चार से पांच फिल्में कर रही थी। पैसा शोहरत फिल्में सब कुछ था लेकिन एक अधूरापन सा लगता था।

Kajol & ajay devgan marriage photo

कोजोल ने बताया कि उन्हें जिंदगी में थोडा सुकून और ठहराव चाहिए था। काजोल को ज्यादा बोलने की आदत थी और अजय हमेशा से ही शांत स्वाभाव के रहे हैं तो काजोल को अक्सर अपनी मन की बात कहने का मौका मिलता था और अजय उन्हें समझते भी थे। अजय देवगन में उन्हें वो जीवनसाथी दिखा जिसके साथ जिंदगी सुकून से बताई जा सकती है। इसलिए उन्होंने उसी वक़्त फैसला ले लिया था कि अब शादी कर लेनी चाहिए और साल में ज्यादा से ज्यादा एक ही फिल्म में काम करना है। काजोल इस बात को आज भी मानती हैं कि उनका यह फैसला गलत नहीं था।

kajol children

काजोल और अजय की शादी को 18 साल पूरे हो चुके हैं और उनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम न्यासा और युग है। 2003 में बेटी के जन्म के बाद काजोल ने चुनिंदा फिल्मों में ही काम किया, जैसे कि राजू चाचा, फना, माई नेम इज खान, यू मी और हम, टूनपुर का सुपरहीरो और बॉलीवुड में उनकी पिछली फिल्म 2016 में आई दिलवाले थी।

तो दोस्तों आपको काजोल और अजय देवगन की जोड़ी कैसी लगती है नीचे कमेंट करके अवश्य बताइये। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here