बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की सुंदरता और अदाओं की बात की जाए तो उनका तो हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड की ये सुपरहिट अभिनेत्री ने जैसे हर किसी के दिल पर राज किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ की एक बहन ऐसी भी है जो हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। जी हाँ, बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की छोटी बहन “इसाबेल कैफ” की। दरअसल कैटरीना की सात बहने हैं। इसाबेल कैटरीना की छोटी बहन हैं। इसाबेल भी अपनी बहन कैटरीना के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं। वे हमेशा इंस्टाग्राम पर अपने आकर्षित तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं।

katrina kaif sisterइसाबेल काफी हद तक अपनी बहन कैटरीना कैफ जैसी ही दिखती हैं। इसाबेल ने 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुबात कैनेडियन रोमांटिक फिल्म डॉ कैबी से की थी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान थे। बता दें की बॉलीवुड में भी इसाबेल की डेब्यू की अटकले लम्बे समय से चली आ रही हैं। कुछ समय पहले चर्चा थी इसाबेल अपना बॉलीवुड डेब्यू डांस फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से करने जा रही हैं। इसमें उनके अभिनेता सूरज पंचोली होंगे। परन्तु अब खबर आयी है की यह फिल्म कुछ समय के लिए टाल दी गयी है।

 

isabel with salman khanमीडिया से मिले सूत्रों के मुताबिक इसाबेल का डेब्यू अब सलमान खान के जीजा ‘आयुष शर्मा’ के साथ होगा। फिल्म का नाम ‘क्वाथा’ है। इस फिल्म के निर्देशक कारन बतानी हैं जबकि फिल्म का प्रोडक्शन खुद सलमान खान ही करेंगे। बता दें की ‘क्वाथा’ मूल रूप से भारत और म्यांमार की सीमा में स्थित एक गांव है और इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म की जानकारी देते हुए आयुष ने बताया की इस फिल्म में भारतीय सेना के एक बहुत ही अलग भूमिका को दिखाया जाएगा।

isabel kaif with ayush sharma

बता दें की यह फिल्म सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की भी दूसरी फिल्म है। पहली फिल्म ‘लवयात्री’ के फ्लॉप हो जाने से आयुष को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। वहीं बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए इसाबेल भी अब लंदन से मुंबई शिफ्ट हो चुकी हैं। इसाबेल अपनी इस पहली फिल्म के लिए खास तैयारियों में जुट गयीं हैं। सुर्खियों में आने के लिए वे अभी से ही हर संभव कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि इसाबेल अपनी बहन कैटरीना के साथ बॉलीवुड पार्टी और अवार्ड फंक्शन में कुछ ज्यादा ही नजर आ रही हैं।

तो दोस्तों क्या आप इसाबेल को फिल्मों में देखना चाहेंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here