ये हैं बॉलीवुड की टॉप 5 कॉमेडी फिल्में, ये नहीं देखीं तो समझो कुछ नहीं देखा

0
23

बात बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मे शुरू से ही सभी जगह पसंद की जाती रहीं हैं। ऐसे में समय-समय पर एक से एक कॉमेडी फिल्मे आयीं और आज भी प्रत्येक वर्ष कई कॉमेडी फिल्मे रिलीज़ होती है। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी रहीं जिनकी जगह आज भी कोई नहीं ले पाया है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड की सबसे गुदगुदाने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहें है।

 

1. फिर हेरा फेरी

Phir hera pheri

बॉलीवुड की सबसे कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘फिर हेरा फेरी’ तो लगभग सभी ने देखी ही होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, परवेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी ने जो धमाल मचाया है वाकई यह देख कर हंसते हंसते लोट-पोट हो जाते हैं।

 

2. धमाल

dhamaal movie

 

चार आलसी दोस्तों की यह कहानी बहुत ही मजेदार है। इस फिल्म में संजय दत्त, अरसद वारसी, जावेद जेफ्री, रितेश देशमुख और आशीष चौधरी मुख्या भूमिका में हैं। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आ चुका है।

 

3. गोलमाल

golmaal movie

निर्माता रोहित शेट्टी की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘गोलमाल’ को भला कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म में हर सीन में आपको हंसी आएगी। फिल्म गोलमाल के अब तक 4 पार्ट आ चुके है। पिछले साल 2017 में रिलीज़ हुई ‘गोलमाल अगेन’ साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म थी।

 

4. हंगामा

hungama movie

वर्ष 2003 में आई निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा’ बॉलीवुड की कभी ना भूलने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म में दो औरतों के एक ही नाम (अंजली) होने की वजह से जो गलत फेमि होती है उसे बड़े ही कॉमेडी तरीके से परदे पर लाया गया है।

 

5. ढोल

dhol movie

वर्ष 2007 में रिलीज़ हुई यह फिल्म युवाओं की सबसे पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक है। फिल्म में राजपाल यादव, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, शरमन जोशी मुख्या भूमिका में थे। वही अभिनेत्री की बात करें तो इस फिल्म में तनुश्री दत्ता भी मुख्या भूमिका में नजर आयीं हैं।

तो दोस्तों इनमे से आपका पसंदीदा फिल्म कौनसी है नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसे ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें व ऊपर दिए नोटिफिकेशन पर Allow का बटन दबा कर अन्य खबरों का लुफ्त उठाएं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here